अगले तीन या चार चुनाव में हो जाएगा सफाया…..पढ़िये अमरीका में राहुल गांधी ने क्यों और किसके लिए करी ऐसी भविष्वाणी

ख़बर शेयर करें -

विदेशी धरती पर कांगेस नेता राहुल गांधी के तेवर काफी तेज़ हैं। राहुल गांधी इन दिनों छह दिवसीय अमेरिकी दौरे पर हैं। बुधवार को भारतीयों के साथ उनकी पहली बातचीत थी। नए संसद भवन पर अपनी टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता पर एक बार फिर विदेशी धरती पर भारत का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। राहुल ने अब भाजपा का सफाया करने की बात कह दी है। राहुल गांधी गुरुवार को भारतीय अमेरिकी फ्रैंक इस्लाम द्वारा उनके लिए आयोजित एक स्वागत समारोह में पहुंचे थे। उन्होंने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि लोगों को गलहफहमी है कि भाजपा और आरएसएस का रथ इस तरह नहीं थम सकता है। जबकि ऐसा कुछ नहीं है। राहुल ने कहा कि मैं भविष्यवाणी कर सकता हूं कि आप देखेंगे कि अगले तीन या चार चुनाव हम भाजपा से लड़ेंगे और उनका सफाया होगा।
कांग्रेस नेता ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं अभी आपको यह बता सकता हूं कि इन विधानसभा चुनावों में उनके लिए वास्तव में कठिन समय आने वाला है। हम उनके साथ वही करेंगे जो हमने कर्नाटक में किया है। राहुल ने भारत की मीडिया पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर आप भारतीय मीडिया से पूछेंगे तो वो यही कहेंगे कि नहीं ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। हालांकि आप खुद ही देख सकते हैं, कर्नाटक में 10 मई को हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने पर्याप्त बहुमत हासिल किया। बता दें, इस साल के अंत में पांच राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होंगे, जो 2024 में महत्वपूर्ण आम चुनावों के लिए मंच तैयार करेंगे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  भाजपा के मुस्लिम नेता ने पीएम के ‘घुसपैठिया’ बयान को गलत बताया, पार्टी ने निकाला, पुलिस ने हिरासत में ले लिया