आज सुबह तड़के हल्द्वानी के गौलापार में अग्निकांड ने हड़कंप मचा दिया, अफरातफरी

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। बुधवार तड़के काठगोदाम थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौलापार स्थित एक कार सर्विस सेंटर में खड़ी दो कारों में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रुप ले लिया था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे दमकल कर्मियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया लेकिन तब तक आग से दोनों कारे चलकर स्वाह हो गयी। दमकल टीम ने आग पर नियंत्रण पाया और 10 से अधिक वाहनों को जलने से बचा लिया गया। सर्विस सेंटर के सदस्य सिकंदर ने आग लगने का कारण आपसी रंजिश बताया है। इधर, काठगोदाम पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गौलापार खेड़ा चौराहे स्थित एक कार सर्विस सेंटर में बुधवार तड़के उस समय अफरातफरी मच गयी जब सर्विस सेंटर में खड़ी दो कारे धू-धू कर जलने लगी।

आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने अपना विकराल रुप धारण कर लिया। अग्निशमन अधिकारी गोविंद राम ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे आरटी सैट पर सूचना मिली कि काठगोदाम रोड खेड़ा क्षेत्रा गौलापार रोड के पास दो कारों मे भीषण आग लगी है। इस पर एफएलएम प्रकाश चंद्र कांडपाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मोटर फायर इंजन से लगातार पानी की बौछार कर आग को बुझाया और बड़ी अग्निदुर्घटना होने से बच गई। लेकिन तब तक आग से स्कोडा सुपर्ब, स्कोडा रेपिड कार जल कर स्वाह हो गई। गनीनमत रही की समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और आग को फैलने से रोक लिया गया, नहीं तो एक बड़ी घटना हो सकती थी। इधर आग पर काबू पाने के बाद आसपास के लोगो ने भी राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें 👉  सामाजिक सदभाव बिगाड़ने वालों के खिलाफ कौमी एकता मंच ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

घटना की सूचना मिलते ही काठगोदाम थाना पुलिस और खेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला कि आग लगने का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। इधर खेड़ा चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँच कर आग से हुई क्षति का जायजा लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Ad