हल्द्वानी-स्पा में छापा पड़ा तो कमरे में दुबक गयी कॉलगर्ल, युवक फरार हो गया आपत्तिजनक चीज़ें बरामद, सरगना गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। देह व्यापार के पुख्ता सुबूत मिलने पर पुलिस ने नैनीताल रोड स्थित प्लान बी स्पा पर छापेमारी की गई। पुलिस की इस छापेमारी में रिसेप्शनिस्ट मौका पाकर भाग निकला और कॉलगर्ल कमरे में दुबक गईं। जिसके बाद कॉलगर्ल ने पुलिस के सामने राज खोले। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। काठगोदाम पुलिस ने पांच कॉलगर्ल समेत देह व्यापार के धंधे को संचालित कर रहे एक महिला व पुरुष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जानकारी के अनुसार एसआई मनोज कुमार कोठारी, कांस्टेबल मोहन सिंह, महेंद्र सिंह, लक्ष्मी वर्मा और रुचि दत्ता के साथ स्पा सेंटर और होटल में सत्यापन कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें नैनीताल रोड स्थित प्लान बी स्पा में देह व्यापार की सूचना मिली। आनन-फानन में टीम ने प्लान बी में छापेमारा तो पुलिस को देख कर रिशेप्सन पर मौजूद युवक फरार हो गया।

पुलिस की छापेमारी से स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया। स्पा सेंटर में मौजूद लड़कियां एक कमरे में दुबक गईं। पुलिस ने तलाशी शुरू की तो पता लगा कि 30 मई के बाद से स्पा में आने वाले लोगों का ब्यौरा ही रजिस्टर में दर्ज नहीं था। इसके बाद पुलिस ने कमरों की तलाशी शुरू की तो एक कमरे में रखे बेड के गद्दे के नीचे से गर्भ निरोधक दवा और खाली रैपर मिले, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। दूसरे कमरे में पुलिस से छिप रही पांच लड़कियां पकड़ी गईं। जिन्होंने बताया कि वह काठगोदाम की रहने वाली अंजू गुप्ता व सेक्टर 22 फरीदाबाद हरियाणा निवासी अरुण गुलाटी पुत्र हरविंदर गुलाटी के कहने पर स्पा में काम कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी बवाल में 25 गिरफ्तार नाम व बरामदगी की सूची :पढ़िये

उक्त लोगों ने उन्हें अपना असली नाम बताने से मना किया है। सगरना महिला व अरुण ग्राहकों से डील करते और उनके द्वारा शारीरिक संबंध बनाने व मसाज की बात कहे जाने पर उनको यह सुविधा उपलब्ध कराते हैं। इस काम का पैसा रिशेप्सन पर ही जमा हो जाता है। छापेमारी के दौरान पकड़ी गई कॉलगर्ल की पुलिस काउंसिलिंग करा रही है। जबकि काठगोदाम की रहने वाली सरगना अंजू गुप्ता पत्नी दीपक गुप्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पुलिस दूसरे आरोपी अरुण गुलाटी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने स्पा में लगे सीसीटीवी पफुटेज व उसकी डीवीआर भी कब्जे में ले ली है।

Ad