हल्द्वनी-थाने पहुंचकर बोला साहब मुझे तो लूट लिया एक औरत ने….माजरा कुछ और ही निकला

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। पुलिस को लूट की झूठी सूचना देना एक टैक्सी चालक को महंगा पडा। पुलिस ने उसके खिलाफ चालानी कार्रवाई की और चेतावनी देकर छोड़ा दिया। जानकारी के अनुसार बीती 1 जून को लछमपुर गौलापार निवासी हरेन्द्र सिंह पुत्र चंदन सिंह बनभूलपुरा थाने पहुंच कर सूचना दी कि 31 मई की शाम वह अपनी अल्टो कार संख्या यूके 04 टीए 6554 पर सवार होकर चोरगलिया रोड रेलवे फाटक से होते हुए अपने घर जा रहा था। रेलवे फाटक के पास उसे एक औरत व दो बच्चे मिले। उन्होंने मोटाहल्दू जाने की बात कही।

हरेंद्र ने उन्हें कार में बैठा लिया। बताया कि रास्ते में महिला ने उसे कोलड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया और उसकी कार, मोबाइल व 7 हजार रुपए लूट लिए। जानकारी पर थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी के ने टीम गठित कर जांच शुरू की। सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस को हरेंद्र की कार यूनिवर्सिटी के पास मिल गई। जांच में सामने आया कि हरेंद्र ने पुलिस को झूठी खबर दी थी। जबकि लूट जैसी कोई घटना हुई ही नहीं थी। जिसके बाद पुलिस ने टैक्सी चालक हरेंद्र के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर सख्त हिदायत देकर छोड दिया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा