बरेली में बवाल, बीच सड़क खुलेआम फायरिंग, आगजनी से दहशत, देखिये सनसनीखेज घटना से जुड़े वीडियो और फोटो

ख़बर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के बरेली से बड़ी खबर सामने आ रही है। बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र में प्लॉट पर कब्जे को लेकर दिनदहाड़े बीच सड़क पर बवाल हो गया। शनिवार सुबह करीब सात बजे दबंगों ने खुलेआम फायरिंग और आगजनी की, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि फायरिंग में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। घटना के बाद आरोपी पक्ष के सभी लोग फरार हो गए। भागते समय उनकी एक कार नाले में पलट गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं एक पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना के घटना के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें कुछ युवक बीच सड़क पर फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

इज्जतनगर क्षेत्र के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबे के पास शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से मार्बल्स की दुकान है।

यह भी पढ़ें 👉  बस के परखच्चे उड़ गए, हाईवे पर लाशों का ढेर लग गया, प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक दुखी

थाना इज्जतनगर प्रभारी ने बताया कि शनिवार सुबह सात बजे सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी पक्ष केे बिल्डर राजीव राणा, उसका पुत्र नाम अज्ञात, केपी यादव अपने 40-50 अज्ञात लोग एवं दो जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्याय की दुकान पर पहुंचे और तोड़फोड़ करने लगे। घटना में दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग की गई। आरोपी कभी डिवाइडर पर चढ़कर फायरिंग करते तो कभी कार की आड़ में आकर। घटना के दौरान जेसीबी में भी आग लगी दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  बस के परखच्चे उड़ गए, हाईवे पर लाशों का ढेर लग गया, प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक दुखी

सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से जेसीबी में लगी आग पर काबू पाया। मौके से आदित्य उपाध्याय, उसके पुत्र अविरल उपाध्याय को उनकी गन एसबीबीएल 12 बोर सहित हिरासत में लिया गया है। दूसरे पक्ष की फॉर्च्यूनर कार को कब्जे में लिया गया है। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की।

सीओ तृतीय अनीता चौहान ने बताया कि इस प्रकरण के संबंध में थाना इज्जतनगर में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Ad