हल्द्वानी में उत्तराखण्ड बेरोज़गार संघ के अध्यक्ष बॉबी ने युवाओं को राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष और टिहरी से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़े बॉबी पंवार इन दिनों कुमाऊं के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने हल्द्वानी पहुंचकर स्थानीय युवाओें के साथ मुलाकात की। कुछ दिन पूर्व उनके आंदोलनकारी साथी कार्तिक उपाध्याय के पिता का देहांत हो गया था। बॉबी उनके घर पहुंचकर शोक संवेदना प्रकट की। इससे पूर्व बॉबी ने कुमाऊं के न्याय देवता चितई गोलू, जागेश्वर मंदिर एवं कैंची मंदिर के भी दर्शन किए साथ ही भवाली में युवाओं से भी मुलाकात की। बॉबी पवार ने युवाओं से आगे की राजनीतिक लड़ाई के लिए तैयार होने को कहा है।

बॉबी का कहना है कि वर्तमान में जो प्रदेश के हालात चल रहे हैं। इन हालातों को बदलने के लिए उत्तराखंड के युवाओं को उत्तराखंड की राजनीति में समय देने की आवश्यकता है राज्य को बचाने के लिए युवाओं को स्वयं के हाथ में राज्य की सरकार रखनी होगी। ताकि प्रदेश हित में स्वयं युवाओं के हित में युवा नीतियों का निर्माण कर सकें। बॉबी ने कहा कि जल्द ही प्रदेश की दोनों सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आंदोलनकारी युवा बैठक करेंगे उसमें आगे की रणनीति को लेकर चर्चा होगी लेकिन यह स्पष्ट है कि आंदोलनकारी युवाओं का यह खेमा उपचुनाव में प्रतिभा अवश्य करेगा।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  भाजपा के मुस्लिम नेता ने पीएम के ‘घुसपैठिया’ बयान को गलत बताया, पार्टी ने निकाला, पुलिस ने हिरासत में ले लिया