हल्द्वानी-लंदन में वीडियो कॉल पर कुछ ऐसी बात हुई कि महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। पति से वीडियो कॉल के बाद एक महिला ने फांसी का पफंदे में झूलकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला के शव को नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि महिला व उसके पति का वीडियो कॉल में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिस करण महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से ज्योलीकोट की रहने वाली सबीना ने कुछ वर्ष पूर्व क्रिश्चियन धर्म अपना लिया था। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर चैटिंग के दौरान 44 वर्षीय सबीना की मुलाकात गोवा निवासी जोस डिकोस्टा से हुई। जोस लंदन की एक बेकरी में काम करता है और अकसर वहीं रहता है। करीब एक साल पहले दोनों के परिवार आपस में मिले और फिर जोस डिकोस्टा ने हल्द्वानी आकर सबीना से शादी कर ली। करीब दो माह पहले ही जोस वापस लंदन चला गया। इधर, लंदन जाने के लिए सबीना भी लगातार वीजा के लिए प्रयास कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के बनभूलपुरा में कर्फ़्यू को लेकर बड़ी खबर, DM ने जारी किए आदेश

बताया जाता है कि सबीना और जोस के बीच लगातार वीडियो कॉल और चैट होती रहती थी। शुक्रवार शाम भी दोनों के बीच वीडियो कॉल और चैट हुई। इस दरम्यान दोनों के बीच नोकझोंक हुई। जिसके बाद सबीना ने अंदर से कमरा बंद किया और फिर पंखे से दुपट्टा फंसा कर फांसी लगा दी। इधर, लगातार फोन और मैसेज करने के बाद भी जब सबीना का फोन नहीं उठा तो जोस ने पास ही रहने वाली उसकी बहन को फोन किया। बहन मौके पर पहुंची तो अंदर से कुंडी लगी थी। उसके दरवाजे को धक्का दिया तो कुंडी टूट गई और देखा तो सामने सबीना का शव लटक रहा था। सबीना एक ब्यूटी पार्लर चलाती थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया।

Ad