अवैध संबंधों का खूनी अंत, बार डांसर को सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल ने उतारा मौत के घाट

ख़बर शेयर करें -

देहरादून के रायपुर में युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। मूलरूप से नेपाल की रहने वाली इस युवती से लेफ्टिनेंट कर्नल के अवैध संबंध थे। करीब चार साल की प्रेम कहानी के बाद अब अब युवती अफसर से पत्नी का हक मांग रही थी। पहले से शादीशुदा अफसर को यह मंजूर न हुआ। आरोपी ने शनिवार रात को युवती को राजपुर रोड पर शराब पिलाई और फिर लॉन्ग ड्राइव पर थानो रोड ले गया।

जब युवती नशे में हो गई तो उसने टॉयलेट क्लीनर उसने उसके मुंह पर डाल दिया। इसके बाद हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर शव पास के कच्चे नाले में फेंक दिया। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पूछताछ में आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल ने बताया कि वह 2020 में सिलिगुड़ी पश्चिम बंगाल में तैनात था। उस वक्त वह वहां पर एक बार में गया था। वहां श्रेया बार डांसर थी। उसी वक्त उसका दिल श्रेया पर आ गया।

श्रेया से वह मिलने जुलने लगा और दोनों के बीच संबंध हो गए। गत जुलाई में उसका ट्रांसफर देहरादून हो गया तो उसने श्रेया को भी यहां बुला लिया। पहले उसने होटल में कमरा दिलाया, लेकिन यहां पर ज्यादा महंगा पड़ रहा था। उसकी तैनाती क्लेमेंटटाउन कैंट में हो गई। इसी क्षेत्र में उसने श्रेया को भी एक फ्लैट किराये पर दिला दिया। यहां वह अक्सर आता जाता रहता था। कुछ दिनों से श्रेया उससे पत्नी का हक मांग रही थी।

श्रेया उससे लगातार खर्च के लिए पैसे मांग रही थी। उसकी इन हरकतों का पता पत्नी को भी चल गया था। वह लगातार उसे फोन पर गालियां देती थी और कहती थी कि वह उससे शादी कर ले। लेकिन, उसके घर में उसका डेढ़ साल का बेटा है और पत्नी है। ऐसे में वह इससे के लिए बिल्कुल राजी नहीं था।

वह शराब भी मंगाती थी। गत शनिवार को उपाध्याय ने श्रेया को फोन किया और राजपुर रोड चलने के लिए बुलाया। यहां उन्होंने एक बार में बीयर पी। वह लगातार उसे फोन पर गालियां देती थी और कहती थी कि वह उससे शादी कर ले। लेकिन, उसके घर में उसका डेढ़ साल का बेटा है और पत्नी है। ऐसे में वह इससे के लिए बिल्कुल राजी नहीं था। वह शराब भी मंगाती थी। गत शनिवार को उपाध्याय ने श्रेया को फोन किया और राजपुर रोड चलने के लिए बुलाया।

यहां उन्होंने एक बार में बीयर पी। लिहाजा उसने गाड़ी वापस मोड़ी और फिर सड़क किनारे लगा दी। आरोपी ने पीछे सीट पर रखा हथौड़ा उठाया और उसके सिर व माथे पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। श्रेया नशे में थी तो ज्यादा बचाव भी नहीं कर सकी। इसके बाद उसने सड़क किनारे पहाड़ी की तलहटी से गुजरने वाले कच्चे नाले में शव डाल दिया।

Ad