भयानक हादसे का शिकार हुई हज से लौट रहे लोगों की कार, पिता और तीन बेटों समेत पांच लोगों की मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग स्थित मूंढापांडे में बृहस्पतिवार की सुबह रोडवेज बस ने हज करके लौट रहे लोगों की कार को रौंद दिया। इसमें एक परिवार के पिता और तीन पुत्रों समेत कार चालक की मौत हो गई।

मृतकों में हाजी अशरफ (65) उनके तीन बेट नक्शे अली (42), आरिफ अली (24) और इंतेखाब अली (20) कार चालक अहसान (32) शामिल हैं। हादसे में हज्जन जैतून और उनका बेटा आसिफ अली घायल हुए हैं। यह सभी स्वार कोतवाली के मुकरमपुर गांव के हैं। रामपुर जिले के स्वार कोतवाली क्षेत्र के मुकरमपुर गांव निवासी अशरफ अली और उनकी पत्नी जैतून हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे। हज के बाद दंपती बुधवार की शाम दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे थे।

यह भी पढ़ें 👉  बस के परखच्चे उड़ गए, हाईवे पर लाशों का ढेर लग गया, प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक दुखी

उन्हें दिल्ली से रिसीव कर घर लाने के लिए बुधवार को तीन बेटे नक्शे अली, आरिफ अली, आसिफ अली और इंतेखाब अली एयरपोर्ट पहुंचे। कार गांव के ही अहसान की थी और वह ही चला रहे थे। सभी करीब देर रात गांव मुकरमपुर के लिए रवाना हुए। बताते हैं कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब छह बजे कार मूंढापांडे पहुंची ही थी कि सामने से आ रही रोडवेज बस चालक ने उसमें टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बस के परखच्चे उड़ गए, हाईवे पर लाशों का ढेर लग गया, प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक दुखी

इससे उसमें सवार अशरफ, उनके बेटे नक्शे अली व आरिफ तथा चालक अहसान की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे बेटे इंतेखाब ने अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

दुर्घटना में घायल हाजी अशरफ की पत्नी और बेटे आसिफ का मुरादाबाद के अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलने पर गांव मुकरमपुर में मातम पसरा हुआ है। आसपास के गांवों से भी रिश्तेदार और लोगों का तांता लगा हुआ है।

Ad