काले शीशों की आड़ में गोरखधंधा, इनोवा से बीयर की तस्करी में हल्द्वानी का युवक गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

काठगोदाम पुलिस ने बीयर तस्करी का एक बड़ा मामला पकड़ा है। काले शीशे वाली इनोवा कार में चादर से छिपा कर बीयर की तस्करी की जा रही थी। पुलिस से बचने के लिए चालक ने इनोवा तेजी से भगा दी लेकिन सड़क पर बने ब्रेकर की वजह से पकड़ा गया। पुलिस ने न सिर्फ इनोवा से भारी मात्रा में बीयर बरामद की, बल्कि चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

काठगोदाम पुलिस के मुताबिक एसआई मनोज कुमार व एसआई फिरोज आलम, कांस्टेबल चंदर सामंत व सुरेंद्र सिंह के साथ बीते रविवार को खेड़ा चौकी क्षेत्र के गौलापुल के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी बनभूलपुरा की ओर से इनोवा कार संख्या यूके 06 पी 6600 आती दिखाई दी। इनोवा के शीशे काले होने होने पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस टीम ने जब चालक को हाथ देकर वाहन रोकने का इशारा किया तो चालक ने इनोवा की रफ्तार बढ़ा दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा शुरू किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ईडी की कार्रवाई से हड़कंप, अमरीका में सज़ा काट रहे कारोबारी के घर पड़ा छापा

तमाम कोशिशों के बावजूद चालक ने वाहन नहीं रोकी, लेकिन कुंवरपुर तिराहे पर ब्रेकर की वजह से उसे वाहन की रफ्तर कम करनी पड़ी। तभी पुलिस ने ओवरटेक कर इनोवा को रोक लिया। इनोवा चालक ने वाहन छोड़ कर भागने की कोशिश की, लेकिन उसे दबोच लिया गया। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो अंदर चादर से ढका कुछ सामान दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-प्रसिद्ध गणितज्ञ प्रोफेसर राजेन्द्र प्रसाद पंत ने शोधपत्रों से विद्यार्थियों को परिचित करवाया

चादर हटाने पर बीयर की पेटियां मिलीं। पुलिस के मुताबिक कुल 35 पेटी बरामद की गईं, इनमें बीयर की 460 बोतलें थीं। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हामिद हुसैन पुत्र अब्दुल राशिद निवासी आजादनगर बनभूलपुरा बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Ad